शादी के 8 महीने बाद जीजा-साली में चलने लगा रोमांस,होटल में मिलने लगे दोनों,फिर पत्नी को लगी भनक

New Delhi: कहते है खू’न से बढ़कर कोई रिश्ता नहीं होता है लेकिन आजकल इस रिश्ते के बारे में भी कुछ कहा नहीं कहा जा सकता हैं। इस मामले को पढ़कर आपका भी रिश्तों पर से यकीन उठ जाएगा। जी हां एक मामला उत्तराखंड के सितारगंज तहसील की हैं। यहां के निवासी शादाब की शादी बड़े ही धूमधाम से कठंगरी की रहने वाली यासमीन से साल 2014 में हुई थी। लेकिन किसे पता था कि खुद की छोटी बहन अपनी बड़ी बहन का घर उजार कर रख देगी। बता दें शादी के 8 महीने बाद ही जीजा और साली का रोमांस चलने लगा। इस दौरान उनके बीच शारी’रिक सं’बंध भी बन गए।

पुलिस ने बताया कि जीजा साली इस दौरान नानकमत्ता और काठगोदाम के होटलों में भी रहे, जिसकी खबर शादाब की पत्नी यासमीन को हो गई थी। इसके बाद शादाब ने अपनी साली के साथ मिलकर पत्नी को अपने रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

पुलिस ने बताया कि शादाब अपनी पत्नी यासमीन को छोड़ने ससुराल कठंगरी आया था और दूसरे दिन घर में दोबारा मिलने के बहाने पहुंच गया। इस दौरान आरोपी ने साली के साथ मिलकर पूरे परिवार के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं। जब सब लोग सो गए तो छोटी बहन ने यासमीन की गला दबाकर उसकी जान ले ली।

जानकारी के लिए बता दें सितारगंज कोतवाली के सीओ हिमांशु जोशी ने 6 जनवरी को यासमीन के केस का खुलासा किया। इस मामले में यासमीन के पिता ने अपने दामाद शादाब पर बेटी को ज’हर देकर मारने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक, यासमीन का एक 11 माह का बेटा और चार साल की बेटी है। पुलिस ने बताया कि बड़ी बहन यासमीन की जान लेने के बाद पूरी रात जीजा-साली फोन पर चैट करते रहे। उसने ही शादाब को काम पूरा होने की जानकारी दी। इसके बाद शादाब के कहने पर उसने फोन को झाड़ियों में फेंक दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है और पुलिस अब आगे की जांच कर रही हैं।