चुनावी सीजन में बोले BJP नेता,मेरे कार्यकर्ता को किसी ने ‘तू’ भी कहा,तो हाथ काट कर अलग कर दूंगा

New Delhi:  नवंबर माह शुरू हो चुका हैं, कुछ ही दिनों के अंदर विधानसभा चुनाव के मतदान भी होने वाले हैं। ऐसे में राजनीति पार्टियां खूब जोरो-शोरो से प्रचार- प्रसार कर रही हैं। लेकिन इस दौरान नेता जनता को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे रहे हैं। इस कड़ी में राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी के पूर्व विधायक jaswant singh का विवादित बयान वाला वीडियो सामने आया हैं।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने स्वागत सम्मेलन में बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। जसवंत ने गुर्जर ने सम्मेलन में कहा था कि अगर मेरे किसी कार्यकर्ता को अंगुली लगा दिया तो मैं उसका हाथ काट दूंगा। जसवंत ने आगे कहा कि एक भी बीजेपी कार्यकर्ता से तू कह दिया तो घर से नहीं निकलने दूंगा और लाशें बिछा दूंगा। इस बयान के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने मामले में जांच के निर्देश दिए है।

rajasthan

वहीं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में ऐसा ही मामला देखने को मिला। बीजेपी के टिकट पर खरसिया से चुनाव लड़ रहे op choudhary ने धमकी देने वाले अंदाज से कहा कि जो सही चीजों के लिए मेरा साथ नहीं देगा, उन पर मैं कहर बनकर टूट पडूंगा। op choudhary का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मतदाताओं को धमकाते हुए कहा, ‘सबको यह पता होना चाहिए कि मोदी जी 2019 में प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बना रहे हैं। सबको पता होना चाहिए कि 2018 में छत्तीसगढ़ में रमन सिंह फिर से चौथी बार सरकार बना रहे हैं।

ओपी चौधरी खुद के लिए कह रहे हैं कि बीजेपी का हिस्सा होने के कारण मैं भी बहुत पावरफुल आदमी रहूंगा। जिन लोगों ने सही चीजों के लिए मेरा साथ नहीं देगा, मैं भी उसका साथ नहीं दूंगा। जो मेरा साथ नहीं देगा, मैं उस पर कहर बनकर टूटूंगा। वीडियो सामने आने के बाद ओपी चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई हैं। मैंने सभा में कहा था कि जो मेरे गरीबों की अन्याय की लड़ाई में साथ नहीं देगा, उन पर मैं कहर बनकर टूट पड़ूंगा।