जम्मू कश्मीर पुलिस ने जारी किया आ’तंकियों का पोस्टर, किस्तवाड़ जिले में सक्रिय हैं 7 आ’तंकी

New Delhi: लोकसभा चुनाव से पहले जम्मू कश्मीर पुलिस ने घाटी में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने किस्तवाड़ जिले में सक्रिय कुछ आ’तंकियों के पोस्टर जारी किए हैं।

जम्मू कश्मीर के किस्तवाड़ जिले की पुलिस ने जिले के भीतर सक्रिय 7 आ’तंकवादियों का एक पोस्टर जारी किया है। साथ ही पुलिस ने इन सभी मोस्ट वाटेंड आ’तंकियों के ऊपर ईनाम भी घोषित किया है। साथ ही कहा है कि अगर कोई शख्स इन आ’तंकियों के बारे में सूचना देता है या पकड़वाने में मदद करता है तो उसे नकद ईनाम और नौकरी दी जाएगी।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

किस्तवाड़ जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आ’तंकवादियों को पकड़वाने के लिए स्थानीय लोगों को जागरूक होना चाहिए। इन सभी मोस्ट वाटेंडो को पकड़वाने में लोगों को प्रशासन और पुलिस की मदद करनी चाहिए।

एसपी ने कहा कि अगर किसी के पास इन आ’तंकियों से जुड़ी किसी प्रकार की कोई सूचना तो हमारे द्वारा बताए गए संपर्क सूत्रों पर वो हमसे संपर्क कर सकता है। सूचना देने वाले व्यक्ति की नाम व पहचना गुप्त रखी जाएगी।