DMK के कोषाध्यक्ष दुराई मुरुगन के घर आयकर विभाग का छापा, बताया- राजनीति से प्रेरित

New Delhi: डीएमके के कोषाध्यक्ष दुरई मुरगन के घर आयकर विभाग ने देर रात छापेमारी की है। डीएम ने इस छापे को राजनीति से प्रेरित बताया है।

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम(DMK) के कोषाध्यक्ष दुराई मुरुगन के वेल्लोर के कटपड़ी स्थित घर पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की है। इसके अलावा आयकर ने कटपड़ी किंगस्टन इंजीनियरिंग कॉलेज और दुराई मुरुगन बीएड कॉलेज में भी छापेमारी जारी है।

डीएमके कानूनी ईकाई के संयुक्त सचिव परंथमन ने कहा कि जब हम चुनाव प्रचार अभियान से वापस लौटे तो तीन सदस्यों की एक टीम घर पर मौजूद थी। जब उनसे हमने पूछा कि वह क्यों आए हैं तो अधिकारियों ने कहा कि वह आयकर विभाग से हैं और घर की तलाशी लेने के लिए यहां पहुंचे हैं।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

परंथमन ने कहा कि हालांकि उनके पास जो सर्च वारंट था वह उन्हें घर की तलाशी लेने का अधिकार नहीं देता है। डीएमके का आरोप हैं आयकर विभाग के अधिकारी धारा 131 के तहत छापा मा’रने आए हैं।

डीएमके ने कहा कि इस धारा के अंतर्गत आपको संबंधित व्यक्ति को समन देना होता है और छापेमारी के लिए समय देना होता है। यह छापा राजनीतिक रूप से प्रेरित है और अधिकारी कानून का पालन नहीं कर रहे हैं।