इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने चुनाव आयोग से की CM योगी की शिकायत, बताया था वायरस

New Delhi: इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग को वायरस कहने के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रतिनिधिमंडल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर दी है। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुनावी जनसभा के दौरान मुस्लिम लीग को वायरस बताते हुए कहा था कि कांग्रेस इससे संक्रिमत हो गई है। सावधन रहें।

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के राष्ट्री महासचिव खुर्रम अनीस ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात के बाद कहा राहुल गांधी की रैली में पाकिस्तान झंडे फहराने के लिए पैदा किए गया विवाद झूठा और आधारहीन है। इससे कांग्रेस और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग दोनों पार्टियों की छवि को नुकसान पहुंचा है।

खुर्रम अनीस ने कहा हमने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा की ओर से दिए गए बयान की चुनाव आयोग से शिकायत की। इन दोनों नेताओं ने हमारी पार्टी को वायरस और आ’तंकवादी कहा। हमने चुनाव आयोग के सामने आपत्ति दर्ज करा ली है।

दरअसल कांग्रेस पार्टी ने केरल में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन किया है। राहुल गांधी के रोड शो इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के भी कार्यकर्ता शामिल हुए थे। इसी को लेकर सीएम योगी ने काग्रेस और मुस्लिम लीग पर निशाना साधा था।