IB का अलर्ट..संतों के वेश में आ सकते हैं आतंकी, भक्तिमय रामनगरी में आतंकी साजिश की आशंका

New Delhi: एक तरफ जहां रामनगरी में राम भक्तों के जनसैलाब उमड़ने से अयोध्या भक्तिमय होने वाला है। तो वहीं संतों के वेश में आतंकियों के घुसने की भी बात सामने आई है। जी हां आज विश्व हिंदू परिषद् की महासभा के बीच आतंकी साजिश को लेकर IB  ने अलर्ट जारी किया है। वहीं अब भक्तिमय माहौल के बीच आतंकी साजिश की भी आशंका जताई जा रही है।

 

संतों वेश में आ सकते हैं आतंकी

रामनगरी में भक्तों के जनसैलाब को देखते हुए आतंकी साजिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इंटेलिजेंस एजेंसी आईबी ने अलर्ट किया है कि, इस सभा में संतो के वेश में आतंकी भी प्रवेश कर सकते हैं। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था जबरदस्त है। जाहिर है कल भी आर्मी, आरएएफ स्पेशल फ़ोर्स समेत पीएसी की भारी सेना तैनात थी। कुल 100 कंपनी सुरक्षा तैनात की गई है।

Ram bhakt

महासभा में शामिल होंगे 3 लाख रामभक्त

शिवसेना के बाद आज रामनगरी में विश्व हिंदू परिषद की महासभा होने जा रही है। जिसमे 3 लाख रामभक्तों के आने की बात कही जा रही है। गौरतलब है कि, मंदिर निर्माण को लेकर हो रहीं इन सभाओं में कल मुंबई से शिव भक्त पहुंचे थे। वहीं आज हिंदू परिषद् की महासभा होने जा रही है। आपको बी ता दें कि, यह सभा सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक चेलगी। यह सभी राम भक्त देश भर से आज अयोध्या पहुंचेगे।

सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक चलेगी सभा

3 लाख रामभक्तों के आने की बात कही जा रही है। गौरतलब है कि, मंदिर निर्माण को लेकर हो रहीं इन सभाओं में कल मुंबई से शिव भक्त पहुंचे थे। वहीं आज हिंदू परिषद् की महासभा होने जा रही है। आपको बी ता दें कि, यह सभा सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक चेलगी। यह सभी राम भक्त देश भर से आज अयोध्या पहुंचेगे।