हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा- 2019 में कांग्रेस सत्ता में आई तो बनवाएगी राम मंदिर

New Delhi: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने राम मंदिर और 2019 चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

हरीश रावत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2019 में अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो राम मंदिर का निर्माण करवाएगी। यही नहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए रावत ने कहा कि बीजेपी पापियों की पार्टी है। रावत के राम मंदिर वाले बयान के बाद राजनीतिक शुरू हो गई हैं।

उत्तराखंड में अपनी खोई हुई जमीन हासिल करने के लिए कांग्रेस ने 2019 चुनाव से पहले हाथ पांव मारने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को ऋषिकेश पहुंचे हरीश रावत का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यही बार रावत ने राम मंदिर को लेकर ये बयान दिया।

Harish Rawat

पत्रकारों से अपनी बातचीत में हरीश रावत ने कहा कि राष्ट्रीय मुद्दों के साथ साथ उत्तराखंड में लोकल मुद्दों को लेकर कांग्रेस लोकसभा चुनाव में उतरेगी। इस दौरान वर्तमान की त्रिवेंद्र सरकार की विफलता को मुद्दा बनाया जाएगा। कांग्रेस कार्यकर्ता इस मुद्दे को जमीनी स्तर तक पहुंचाने का काम करेंगे।

हरीश रावत ने कहा कि राष्ट्रीय मुद्दों के अलावा त्रिवेंद्र रावत सरकार की विफलताएं हैं, जिसे वे जनता के सामने रखेंगे। तीन साल हमारी सरकार रहने पर जो हमने शुरुआत की थी आज वो बंद हो गई है उसे भी जनता के सामने रखा जाएगा। हमारी सरकार के समय शुरु की गई योजनाओं के बंद होने से राज्य के लोग आहत हैं और बीजेपी को सबक सिखाने के लिए तैयार है।