महबूबा मुफ्ती पर गंभीर का निशाना, मुझे ब्लॅाक किया, लेकिन 130 करोड़ लोगों को कैसे रोकोगी

New Delhi: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले गौतम गंभीर और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बीच जमकर बयानबाजी जारी है।

quaint media

इसी कड़ी में जब गौतम गंभीर ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने को लेकर बयान दिया तो उससे महबूबा मुफ्ती नाराज हो गई और उन्होंने गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर ब्लॅाक कर दिया। इसके बाद अब गौतम गंभीर की तरफ से बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि आप मुझे सिर्फ सोशल मीडिया पर ब्लॅाक कर सकती है, लेकिन आप देश की 130 करोड़ लोगों की आवावज को नहीं दबा सकती है और न ही उन्हें ब्लॅाक कर सकती है। अब यह लहर उठ चुकी है और अगर आपने इसके साथ तैरना नहीं सीखा तो आप डूब सकती है। जब साल 2014 के दौरान मोदी सरकार आयी तो उस समय मोदी लहर थी और अब पांच साल विकास और उन्नति के दम पर यह लहर अब सुनामी बन चुकी है।

दिल्ली HC ने चुनाव आयोग को भेजी फारूक, उमर और महबूबा मुफ्ती को चुनाव लड़ने से रोकने की याचिका

आपको बता दें, हाल ही में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अनुच्छेद 370 को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का प्रयास करेगी तो यह जम्मू कश्मीर के लिए खतरनाक साबित होगा। वहीं गंभीर पर महबूबा मुफ्ती ने बयान दिया था कि आपका बीजेपी में नई राजनीतिक पारी के लिए बधाई देती हू। आपका यह राजनीतिक सफर खराब न हो। इसके लिए मैं आपको ब्लाक कर रही हूं।