सीएम योगी गूगल पर भी टॉप, कश्मीर से कन्याकुमारी तक योगी आदित्यनाथ का जलवा बरकरार

New Delhi: उत्तररपदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कमान संभालने से पहले ही काफी चर्चित थे। तो वहीं प्रदेश की कमान संभालने के बाद तो मानों Cm Yogi की पॉपुलेरिटी में जबरदस्त उछाल आया हो। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक आदित्यनाथ सबसे चर्चित नेता बनकर उभरे हैं। इस बात की जानकारी गूगल की एक रिपोर्ट में सामने आई है।

गौरतलब है कि, Cm Yogi उस वक्त से सुर्ख़ियों में हैं जब वह गोरखपुर के गोरखधाम मंदिर में योगी थे। वहीं इसके बाद वह सांसद बने और अब वह उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। इस पूरे सफर के दौरान योगी आदित्यनाथ की एक शानदार छवि बनाकर उभरी है। योगी अपने कट्टर मिजाज और हिंदू एजेंडे को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि, योगी आदित्यनाथ ना सिर्फ उत्तरप्रदेश बल्कि कश्मीर जैसे राज्य में भी लोगों की पसंद हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि गूगल ने अपनी एक रिपोर्ट पेश की है जिसमे यह दिलचस्प बात सामने आई है। दरअसल Cm Yogi गूगल पर टॉप ट्रेंड में आये हैं और उनको कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी हर राज्य में टॉप सर्च में रहे है। ऐसे में अब अंदाजा लगा सकते हैं कि, योगी आदित्यनाथ को लेकर लोगों में कितनी दिलचस्पी रहती है। कश्मीर में भी लोगों में सीएम योगी के बारे में जानने की लालसा रहती है।

Cm Yogi

वहीं जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनाव में भी सीएम योगी की काफी डिमांड है। छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्यप्रदेश समेत मिजोरम और तेलंगाना में भी योगी आदित्यनाथ की काफी डिमांड है। वहीं आपको बता दें कि, गूगल ट्रेन मैप के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नंबर है। इस लिस्ट में Cm Yogi ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव, मायावती, वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई बड़े दिग्गज नेताओं को पीछे छोड़ दिया है। जाहिर है साल 2017 में जब योगी आदित्यनाथ ने पद संभाला था उसके बाद से ही वह काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं। साथ ही उनके अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं।

इससे भी दिलचस्प है कि, सीएम ना सिर्फ यूपी बल्कि कश्मीर, वेस्ट बंगाल जैसे राज्यों में भी चर्चा में रहते हैं।