पूर्व IAS शाह फैसल आज अपनी पार्टी का करेंगे ऐलान, शेहला रशीद हो सकती हैं शामिल

New Delhi: जम्मू कश्मीर के पूर्व आईएस अधिकारी शाह फैसल आज अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं।

जम्मू कश्मीर के पूर्व आईएएस शाह फैसल आज यानी रविवार को अपनी पार्टी जम्मू कश्मीर पिपुल्स मूवमेंट को लॉन्च करने जा रहे है। आईएस की नौकरी से इस्तीफा देने के बाद से यह अटकले लगाई जा रही थी कि शाह फैसल कश्मीर की स्थानीय पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस या पीडीपी को ज्वाइन कर सकते हैं।

उस दौरान उन्होंने इस बाता कि ऐलान किया था कि वो किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। बल्कि खुद की नई पार्टी बनाएंगे। इसको लेकर रविवार को श्रीनगर में पार्टी की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया जा रहा है। श्रीनगर के राजबाग इलाके में स्थित गिंदुन पार्क के फुटबाल ग्राउंड में कार्यक्रम आयोजित किया है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला एक्टिविस्ट और पूर्व जेएनयू छात्र शेहला रशीद, पूर्व आईएएस अधिकारी शाह फैसल की पार्टी को ज्वाइन कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि शेहला रशीद फारुख अब्दुल्ला के खिलाफ श्रीनगर से चुनाव भी लड़ सकती हैं।

आईएएस की नौकरी छोड़ने के बाद से ही शाह फैसल जम्मू कश्मीर में जगह-जगह लोगों से खासकर युवाओं से संवाद कर रहे थे। शाह फैसल ने लोगों से राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त, स्वच्छ और पारदर्शी राजनीति की समर्थन करने की अपील की थी।