बंगाल BJP चीफ दिलीप घोष बोले- लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए हमारे पास पर्याप्त उम्मीदवार नहीं

New Delhi: पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि हमारे पास पार्टी नेता और कार्यकर्ता हैं जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हमने उन्हें पंचायत और विधानसभा चुनावों में टिकट दिया था। लेकिन लोकसभा चुनाव में हमारे पास ऐसे उम्मीदवार नहीं है जो चुनाव जीत सके।

दरअसल दिलीप घोष से पूछा गया था कि अन्य दलों से आने वाले नेताओं को भाजपा में प्रमुखता मिलने से पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। इस पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में नाराजगी जैसी कोई चीज नहीं है। अगर कोई आना चाहता हैं और विकास के लिए हमारी पार्टी के साथ जुड़ना चाहता है तो हम कैसे रोक सकते हैं।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

दिलीप घोष का यह बयान टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह के भाजपा के साथ जुड़ने के बाद आया है। पिछले कुछ समय में टीएमसी, कांग्रेस और सीपीआई एम के नेताओं भारतीय जनता पार्टी का साथ पकड़ा है। अमित शाह ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में 23 सीटें जीतने का बड़ा दावा किया है।

हाल ही में टीएमसी से निकाले गए सांसद अनुपम हजारा और 2 वर्तामान टीएमसी विधायक भाजपा में शामिल हुए थे। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने बीजेपी में शामिल हुए इन नेताओं को गद्दार करार दिया था। ये नेता बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे।