CM देवेंद्र फडणवीस ने दिखाए कड़े तेवर, कहा- उद्धव ठाकरे को उचित समय पर देंगे जवाब

Devendra Fadanvis

New Delhi: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल शिवसेना पिछले काफी दिनों से बीजेपी पर लगातार निशाने साध रही है।

दरअसल बीजेपी के साथ सरकार में शामिल होते हुए भी लगातार खरी खोटी सुनाने वाले शिवेसना प्रमुख उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उचित समय पर जवाब देने की बात कही है। रवीद्र नाट्य मंदिर में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की याद में आयोजित कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना प्रमुख के बयानों पर सख्त प्रतिक्रिया दी है।

वहीं दूसरी और संघ ने भी उद्धव ठाकरे को जवाब देने का मन बना लिया है। पंढरपुर में दिए गए ठाकरे के भाषण को नासमझी करार देते हुए संघ ने कहा कि उद्धव ठाकरे को बोलने की समझ नहीं है। इससे पहले पंढरपुर में ही शिवसेना के भाषण को लेकर राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने ऐलान किया था कि उद्धव ठाकरे के भाषण का अर्थ समझाएं, 151 रुपए पाएं।

Devendra Fadanvis

संघ के मुखपत्र कहे जाने वाले तरुण भारत के नागपुर के संस्करण के संपादकीय में ठाकरे के भाषण पर सवाल उठाए गए हैं। इसमें लिखा गया है कि उद्धव ठाकरे को बोलने की समझ नहीं है, वे नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्हें सार्वजनिक मंचों पर क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं।

तरुण भारत में यह भी कहा गया है कि उद्धव ठाकरे उसी सरकार को चोर बता रहे हैं जिसमें वह भी शामिल है। इसका मतलब यह है कि क्या उनके मंत्री भी चोर है। अगर ऐसा है तो वह सरकार का साथ छोड़ क्यों नहीं देते। क्यों चार साल से सत्ता का सुख भोग रहे हैं। अपने भाषणों में उद्धव ने पहरेदार चोर है बोलकर प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है। उद्धव का ये बयान बताता है कि वह राजनीति में कितने परिपक्व हैं।