गद्दार कहने पर कांग्रेस प्रवक्ता ने खोया आपा, BJP नेता पर फेंका पानी, बाद में मांगी माफी

New Delhi: लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक दल और उनके नेताओं के बीच नोंकझोक तेज हो गई है।

दरअसल बीते दिन एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आलोक शर्मा इतना ज्यादा भ’ड़क गए कि उन्होंने डिबेट पैनल में मौजूद बीजेपी के प्रवक्ता केके शर्मा के ऊपर पानी फेंक दिया। जिसमें एंकर भी भीग गया।

इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा उस समय अपना आपा खो बैठे जब बीजेपी नेता केके शर्मा ने उन्हें कई बार बहस के दौरान गद्दार कह दिया। इसके बाद प्रवक्ता आलोक शर्मा ने अपने सामने रखे पानी के गिलास को बीजेपी के प्रवक्ता के ऊपर फेंक दिया। हालांकि बीजेपी प्रवक्ता पर फेंका गया ये पानी डिबेट में मौजूद एंकर और अन्य पैनलिस्ट्स पर भी पड़ा।

एंकर को आगे की डिबेट जारी रखने के लिए अपनी जैकेट भी बदलनी पड़ी। वहीं दूसरे पैनलिस्ट ने आलोक शर्मा से कहा कि उनके ऊपर पानी फेंकने से अगर उनका मोबाइल खराब हो जाता तो क्या हो जाता तो क्या वह रिप्लेस करवाते।

हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एंकर के कहने पर अपने व्यवहार के लिए माफी मांग ली। हालांकि वो लगातार ये कहते रहे कि उन्हें गद्दार कहने के लिए बीजेपी प्रवक्ता भी माफी मांगे। बीजेपी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस पोस्ट को लेकर लिखा गया है कांग्रेस के आलोक शर्मा ने लाइव शो में भाजपा के प्रवक्ता केके शर्मा पर कैसे ग्लास से पानी फेंककर श’र्मनाक हरकत की है।