कांग्रेस के नेता का बयान-ऐसा लग रहा है कि, मनोहर पर्रिकर नहीं रहे..BJP ने किया पलटवार

New Delhi: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। हाल ही में उनको एम्स से छुट्टी दी गई थी जिसके बाद वह वापस अपने ग्रहनगर गोवा आ गए। लेकिन अब गोवा आने के बाद से Manohar parrikar की हेल्थ से जुडी कोई खबर नहीं है। इस बात को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता जितेंद्र देशप्रभु कहते हैं कि, ऐसा लगा रहा है कि, अब सीएम नहीं रहे। इस बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार करते हुए जवाब दिया। 

गौरतलब है कि, गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की पिछले काफी समय से तबियत नासाज चल रही है। वह लंबे समय से अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं पर्रिकर की तबियत को लेकर सियासी हलचल भी काफी तेज है और इसको लेकर पार्टी भी नए चेहरे की तलाश करने की कोशिश में थी।

Manohar parrikar

ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि, Manohar parrikar की जगह अब भाजपा गोवा में कोई नया विकल्प खोज सकती है। वहीें अब इस मामले में कांग्रेस नेता का ऐसा बयान सामने आया है जिससे पार्टी की आलोचना भी हो सकती है। दरअसल गोवा कांग्रेस के प्रवक्ता जितेंद्र देशप्रभु कहते हैं गोवा आने के बाद से सीएम मनोहर पर्रिकर दिखाई नहीं दिए हैं। इस बात से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, वह गुजर गए हैं। वहीं कांग्रेस की इस टिप्पणी पर भाजपा ने पलटवार करते हुए इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

जाहिर है सीएम मनोहर पर्रिकर की तबियत लंबे समय से नासाज चल रही है। तो अब उनकी तबियत नासाज रहने के बीच कांग्रेस की नेता की टिप्पणी सामने आई है जिसे हलचल मच गई है। जितेंद्र देशप्रभु का कहना है कि पर्रिकर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से 14 अक्टूबर को लौटने के बाद से एक बार भी सार्वजनिक रूप से नहीं दिखे हैं। वह अपने निजी निवास में बिस्तर पर हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, Manohar parrikar के निजी निवास को एक अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र के रूप में परिवर्तित कर दिया गया है। चिकित्सक और पैरा मेडिकल स्टॉफ से जुड़े लोग 24 घंटे वहां तैनात हैं। वहीं हर पल उनको डॉक्टर्स की नजरों में रखा जा रहा है। देखना होगा की आखिर इस प्रतिक्रिया पर भाजपा के अन्य नेता क्या कहते हैं।