कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर के बीच की WhatsApp चैट हुई वायरल, SDM बनना है तो BJP को जिताओ

New Delhi: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के दो महिला अधिकारियों के बीच कथित तौर पर हुई व्हाट्सएप चैट वायरल हुई है। बताया जा रहा है कि ये चैट हाल ही में हुए मध्य प्रदेश चुनाव की है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस चैट को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये बातचीत शहडोल की कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच हुई है। इस चैट का स्कीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर हुो रहा है। चैट में कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी को कथित रूप से बीजेपी को जिताने को कह रही है।

इस मैसेज को लेकर डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने कोतवाली पुलिस में 3 दिन पहले शिकायत दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूजा तिवारी ने इस चैट को फेक बताया है।

Collector

व्हाट्सएप पर हुई बातचीत इस् तरह है-

डिप्टी कलेक्टर- मैम 2 सेक्टर में सिचुएशन कंट्रोल है, लेकिन जैतपुर की नहीं हो पा रही है, कांग्रेस लीड बना रही है और उमा धुर्वे के समर्थक काफी है।

कलेक्टर- मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए, मैं आरओ देहरिया को फोन कर देती हूं, पूजा तुम्हें एसडीएम का चार्ज लेना तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ।

डिप्टी कलेक्टर- ओके मैम मैं मैनेज करतूी हूं, लेकिन कोई इनक्वायरी तो नहीं होगी।

कलेक्टर- मैं हूं मेहनत कर रही हो तो बीजेपी की गवर्नमेंट बनते ही तुम्हें एसडीएम का जार्ज दिया जाएगा।

इस वायरल स्कीनशॉट से पता चलता है कि ये बातचीत रात को साढे 11 बजे तक हुई है। दोनों के बीच चैट की शुरुआत 22 बजकर 42 मिनट पर हुई। 22 बजकर 49 मिनट तक बातचीत हो रही है। फिर लगभग 40 मिनट बाद 23 बजकर 28 मिनट एक और प्रतिक्रिया आई।