एयरस्ट्राइक पर चिदंबरम बोले-किसने बताई आतं’कियों के मरने की संख्या,दुनिया को सरकार दे इसका सबूत

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर किए गए एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वायुसेना द्वारा किए गए पाकिस्तान में एयरस्ट्राइक में 250 से ज्यादा आंत’की मारे गए। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यह बयान गुजरात के अहमदाबाद में एक सभा को संबोधन के दौरान कहीं।

अब इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने सवाल उठाया है। उन्होनें ट्वीट कर ये कहा है कि वायुसेना के वाइस एयर मार्शल ने एयरस्ट्राइक में घायलों पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। विदेश मंत्रालय ने भी अपने बयान में कहा था कि कोई नागरिक या सैन्य अधिकारी हताहत नहीं हुआ है, तो किसने मर’ने वालों की संख्या 300-350 बताई?

Quaint Media,Quaint Media consultant pvt ltd,Quaint Media archives,Quaint Media pvt ltd archives,Live India Hindi,Live News

इसके साथ ही उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि। भारतीय वायुसेना की शानदार उपलब्धि पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने अपनी सलामी दी थी। मोदीजी यह क्यों भूल गए हैं? वहीं एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते हुए उन्होनें कहा है कि अगर हम चाहते हैं कि एयरस्ट्राइक को लेकर दुनिया को विश्वास हो तो इसके लिए सरकार को कदम उठाने चाहिए,ना कि विपक्ष को कोसना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले लोगों पर जोरदार निशा’ना साध चुके हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि उरी ह’मले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक से यह साबित होता है कि ये 2004 से 2014 वाली सरकार नहीं, 2014 से 2019 वाली सरकार है। अब पाकिस्तान को फैसला लेना है कि वो क्या करना चाहेगा।