अखिलेश की मौजूदगी में सपा में शामिल हुए BJP सांसद अंशुल वर्मा, चौकीदार को सौंपा था इस्तीफा

New Delhi: हरदोई के बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा पार्टी से इस्तीफा देने के कुछ ही देर बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गए।

बीजेपी सांसद ने लखनऊ स्थिति भाजपा प्रदेश कार्यालय पर चौकीदार को अपना इस्तीफा सौंप दिया। हरदोई से टिकट न मिलने से नाराज सांसद ने ये कदम उठाया है। बीजेपी ने उनकी जगह जय प्रकाश रावत को हरदोई का उम्मीदवार बनाया है।

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद अंशुल वर्मा ने पत्र लिखकर बीजेपी पर दलि’त विरोधी होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह 21 साल से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में पार्टी ने उनका टिकट काट दिया है। इसलिए मैं सपा में शामिल हो रहा हूं।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल होते हुए अंशुल वर्मा ने कहा कि हमें लगता है कि पार्टी ने गहर मंथन करने के बाद टिकट देने का निर्णय लिया होगा। बीजेपी ने प्रदेश के 6 में से 4 द’लित सांसदों का टिकट काटा है। क्या सिर्फ द’लित सांसदों ने विकास कार्य नहीं किया है।

हरदोई सुरक्षित सीट से 2014 के लोकसभा चुनाव में अंशुल वर्मा ने 18 साल बाद इस सीट पर कमल खिलाया था। इस बार भी वो टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे। लेकिन ऐन मौके पर बसपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए जय प्रकाश रावत को टिकट दे दिया गया। इसी के चलते अंशुल वर्मा ने इस्तीफा दिया है।