प्रियंका की ड्रेस पर BJP नेता बोले- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश लगाने लगी

New Delhi: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान तेज हो गया है। साथ ही नेताओं द्वारा विवादित बयान देने का सिलसिला भी जारी है। बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर बिना नाम लेते हुए एक बेहद बेतुका बयान दिया है।

मेरठ के एक चुनावी कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तुलना बाई से की। साथ ही कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा।

बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर जोर से बोलते हैं कि अच्छे दिन आए। उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते। अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश लगाने लगी। गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे।

Quaint Media

प्रियंका गांधी पर जयकरण गुप्ता का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर कई लोगों ने बीजेपेीनेता पर निशाना साधा है। हालांकि विपक्ष के नेता भी इस तरह के बयान देने के मामले में पीछे नहीं है।

आरएलडी के नेता जय़ंत चौधरी ने बीजेपी दफ्तर की एक एक ईट उखाड़ने का बयान दिया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि यह जूतों से मा’रपीट करने में माहिर जूतिया पार्टी है। जिस पर बीजेपी ने जोरदार निशाना साधा था।