मनोज तिवारी पर केजरीवाल के विवादित बोल, कहा- तुम होते कौन हो, तुम्हारे बाप की दिल्ली है?

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

New Delhi: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए लड़ रहे हैं। जिस पर राजनीती बयानबाजी काफी तेजी से चल रही है। बयानबाजी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर निशाना साधा है।

उन्होनें मनोज तिवारी को संबोधित करते हुए कहा कि तुम होते कौन हो, तुम्हारे बाप की दिल्ली है?  दिल्ली में एक जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात, आंध्र, बिहार सब जगह मुख्यमंत्रियों ने धरना दिया, इन राज्यों को भी आधा बना दो। इससे आगे उन्होंने मनोज तिवारी को संबोधित करते हुए कहा, ‘तुम होते कौन हो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने वाले। तुम्हारे बाप की दिल्ली है? मनोज तिवारी कौन होता है, दिल्ली को पूर्ण राज्य देने वाला?’ केजरीवाल ने साथ ही ये भी कहा कि मनोज तिवारी के पिता जी ने धरना नहीं दिया था।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

बता दें कि इससे पहले मनोज तिवारी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य मिलने के सिलसिले में बयान दिया था। मनोज तिवारी ने कहा था कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि ऐसा होने से देश के संघीय ढांचे के लिए खतरा साबित हो सकता है।

इससे पहले हाल ही में AAP और BJP के कार्यकर्ता ने एक-दूसरे के मेनिफेस्टो की कॉपी जलाई है। साथ ही दोनों ने एक दूसरे पर कई भद्दे आरोप भी लगाए हैं। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कहा है कि पीए मोदी के पिता ने देश के लिए कुर्बानी नहीं दी, भगत सिंह ने दी है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने आप पर इल्जाम लगाया है कि उन्होनें कई सारे वायदे किए थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया था।