ममता की महारैली में शामिल होने पहुंचे केजरीवाल बोले- देश के लिए खतरा हैं मोदी-शाह

New Delhi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से कोलकाता में आयोजित की जा रही विपक्ष की महारैली में शामिल होने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

ममता बनर्जी की कोलकाता में होने वाली विपक्षी दलों की महारैली में सुबह से ही भीड़ जुटने लगी है। इस रैली में कांग्रेस सहित करीब दर्जन भर क्षेत्रीय दलों के नेता हिस्सा लेंगे। कोलकाता के ऐतिहासिक बिग्रेड परेड मैदान में हो रही इस रैली के जरिए ममता बनर्जी नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगी।

कोलकाता के ऐतिहासिक बिग्रेड परेड मैदान में हो रही इस रैली में यह भी दिखाने की कोशिश होगी कि सभी क्षेत्रीय दल बीजेपी के खिलाफ एकजुट है। इस रैली में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, जबकि बसपा की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा के अलावा आरएलडी के अजित सिंह और जंयत चौधरी भी मौजूद रहेंगे। मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के प्रतिनिधि के तौर पर इस रैली में शामिल होंगे।

Arvind Kejriwal

ममता बनर्जी की इस रैली में भाग लेने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंच गए हैं। केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह देश के लिए खत’रा हैं। इन लोगों को देश से उखाड़ फेंकने की जरूरत है। मैं ममता बनर्जी के इस कदम की सराहना करता हूं और उनकी रैली में भाग लेने के लिए आया हूं।

ममता की इस रैली पर केंद्रीय मंत्री ने मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ये सब थके पिटे पहलवान है, जो अखाड़े में जाकर अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। पहला गठबंधन ही इस काल में है तो आगे क्या होगा।