दिल्ली पुलिस से AAP ने लिया बदला, विधायकों ने लिखी चिट्ठी- शदीदों को न मिले 1 करोड़ की राशि

New Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली पुलिस को लेकर मुख्यमंत्री Arvind kejriwal को एक चिट्ठी लिखी है। जिससे Arvind Kejriwal को आलोचना का सामना करना पड़ सकता हैं।

दरअसल आम आदमी पार्टी के विधायकों ने अपनी चिट्ठी में मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal से मांग की है शहीद होने पर जवानों अधिकारियों के परिवार को जो एक करोड़ की सम्मान राशि मिलती है उसे रोक दिया जाए। इस चिट्ठी पर आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों ने हस्ताक्षर किए हैं।

मंगलवार को Arvind Kejriwal को मिर्ची पाउडर से निशाना बनाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक बयान जारी किया था जिसमें कहा गया था अभी तक की जांच में यह बात सामने आई है कि मुख्यमंत्री पर मिर्ची पाउडर नहीं फेंका गया था बल्कि फेंकने की कोशिश की गई थी।

Arvind Kejriwal

दिल्ली पुलिस के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के नेता नाराज हो गए और उन्होंने आरोपी को बचाने की दिल्ली पुलिस की साजिश बताई। इसी नाराजगी में पार्टी के 21 विधायकों ने केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर सहायता राशि रोकने की मांग उठाई है। पत्र में लिखा गया है कि जब से केजरीवाल जी मुख्यमंत्री बने हैं उन्हें कई बार निशाना बनाया गया है।

मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी घोषणा में कहा था कि अगर दिल्ली पुलिस का कोई अधिकारी या जवान ड्यूटी के दौरान शहीद हो जाता है तो उसके परिजनों को सरकार की तरफ से 1 करोड़ की राशि दी जाएगी। आप विधायकों की इस चिट्ठी पर कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने निशाना साधते हुए कहा कि यह चिट्ठी खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लिखवाई है।

Leave a Reply