केजरीवाल बोले- सीलिंग पर तमाशा बंद कर, दिल्ली के लोगों को राहत देने के लिए अध्यादेश लाए BJP

New Delhi: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने सीलिंग के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

सीलिंग के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए Arvind Kejriwal ने कहा कि सीलिंग के मुद्दें पर भाजपा को अपना तमाशा बंद कर दिल्ली की जनता को राहत देने के लिए अध्यादेश लाना चाहिए। दऱअसल सीलिंग से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई रद्द कर दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का यह बयान सितबंर महीन में दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा एक व्यवसायिक परिसर पर लगाई गई सील को तोड़ने के मामले में भाजपा सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट द्वार अवमानना की कार्रवाई रद्द किए जाने के बाद आया है।

Arvind Kejriwal

हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान अदालत के आदेश पर बनी मॉनिटरिंग कमेटी पर गलत आरोप लगाने को लेकर मनोज तिवारी की निंदा की और कहा कि उनकी टिप्पणी से पता चलता है कि वह कितना नीचे गिर सकते हैं। यह जानकर हमे दुख है।

इसी मुद्दे पर केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से बीजेपी और मनोज तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को सीलिंग के मुद्दे पर तमाश बंद कर लाखों दिल्ली वासियों को राहत देने के लिए तत्काल अध्यादेश लाना चाहिए। आम आदमी पार्टी शुरु से ही सीलिंग को लेकर बीजेपी पर निशाना साधती रही है।