अखिलेश यादव का PM मोदी पर निशाना- जब हर यादव को रिश्तेदार कहा जाता है, तो हर मोदी को क्यों नहीं

New Delhi: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सभी यादव को रिश्तेदार कहा जाता है। तो हर मोदी नाम के शख्स को किसी का रिश्तेदार क्यों नहीं कहा जाता है।

गाजियाबाद में महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर पुलिस अधिकारी लखनऊ एयरपोर्ट पर मुझे रोक सकते हैं। जबकि मैं एक छात्रसंघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। तो ऐसे में ये सरकार और उसके अधिकारी विजय माल्या, मेहुल चोकसी और नीरव मोदी को देश से भागने से क्यों नहीं रोक सके।

Quaint Media

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार 2014 में खुद के द्वारा किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही है। इसके साथ ही सरकार ने अपनी नाकामयाबी को छुपाने के लिए रोजगार, किसान आ’त्महत्या, जीएसटी और नोटबंदी से करोबारियों को हुए नुकसान का डेटा भी नहीं रिलीज कर रही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने सिर्फ सड़क और सरकारी कार्यालयों को रंगने का काम किया है। राज्य में विकास का एक भी काम अभी तक नहीं हुआ है। उत्तर प्रदेश में पहले चरण में 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।