कंप्यटूर बाबा की बढेगी मुश्किल, अखाडा परिषद दर्ज कराएगी FIR, कुंभ मेले में भी एंट्री होगी बैन

New Delhi: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले Computer Baba की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

दरअसल सांधु संतो की सबसे बड़ी संस्था अखाड़ा परिषद ने शुक्रवार को Computer Baba के प्रयागराज में लगने जा रहे कुंभ मेले में किसी भी अखाड़े में एंट्री करने पर पाबंदी लगा दी। इतना ही नहीं अखाड़ा परिषद ने Computer Baba पर एफआईआर दर्ज कराने का भी फैसला किया है।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री मंहत हरि गिरि की तरफ से Computer Baba के खिलाफ एमपी के इंदौर में मुकदमा दर्ज कराए जाने का ऐलान किया गया है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि का कहना है कि कंप्यटूर बाबा ने सभी तेरह अखाड़ों से जुड़ाव का झूठा दावा करते हुए एक पार्टी के पक्ष में काम किया है।

Computer Baba

महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि कंप्यटर बाबा द्वारा झूठ बोलकर अखाड़ो की गरिमा गिराए जाने के मामले में उनके खिलाफ घोखाधड़ी का केस दर्ज कराया जाएगा। नरेंद्र गिरी ने दावा किया कंप्यटर बाबा को दिगंबर अखाड़े से तो बाहर किया ही है साथ ही उनकी महामंडलेश्वर की पदवी भी वापस ले ली गई है।

नरेंद्र गिरि ने कहा कि हमने कुंभ मेला प्रशासन और यूपी की योगी सरकार से कंप्यूटर बाबा को कुंभ मेले में कोई भी सरकारी सुविधा नहीं देने की सिफारिश की है। क्योंकि कंप्यटूर बाबा संतो के आचरण के खिलाफ एक पार्टी के पक्ष में बैठके कर उसके पक्ष में महौल बनाने का काम कर रहे थे। इसलिए उनके खिलाफ ये कड़ी कर्रवाई की गई है।