AAP और BJP ने जलाया एक-दूसरे का घोषणा पत्र, केजरीवाल ने PM के साथ ही उनके पिता पर लगाया आरोप

New Delhi: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने एक-दूसरे के राजनीतिक घोषणा पत्र को आग लगा कर जला दिया है। पहले ‘आप’ ने भाजपा के 2014 के घोषणा पत्र की प्रतियां जलाई। इसके बाद बीजेपी ने भी आप का घोषणा पत्र आग के हवाले कर दिया था। जिसके बाद से अब दोनों पार्टियों के बीच टकरार और ज्यादा बढ़ गई है।

इसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को भी घेरा है। उन्होनें कहा है कि उन्होंने कहा कि अगर आप वाकई अटल बिहारी वाजपेयी की इज्जत करते हो तो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना होगा। पीएम मोदी के पिता ने देश के लिए कुर्बानी नहीं दी, भगत सिंह ने देश के लिए कुर्बानी दी है। बता दें कि इन दिनों अरविंद केजरीवाल दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना चाहते हैं। जिसके लिए वो लगातार कोर्ट के चक्कर भी काट रहे हैं।

इसके अलावा कुछ दिनों से वो कांग्रेस पर भी निशाना साधते नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही शीला दिक्षित ने बताया था कि कांग्रेस आप पार्टी के साथ किसी भी तरह का गठबंधन नहीं करना चाहती है। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि शीला दीक्षित कह रही है कि आप के साथ कांग्रेस गठबंधन नहीं करेगी। हालांकि आंतरिक सर्वे इस बात को बता रहा है कि हम बगैर गठबंधन के दिल्ली के सात सीटों पर जीत हासिल कर सकते हैं। वहीं हमारे सर्वे में यह बात भी उजागर हुई है कि भारत पाकिस्तान के बीच तनाव में भाजपा को बड़ा नुकसान होगा।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

वहीं, भाजपा ने विजय गोयल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी का घोषणापत्र जलाया। भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो वादे किए थे पूरे नहीं किए गए। न तो अस्पताल बने और न ही सीसीटीवी कहीं नजर आते हैं। केजरीवाल ने 70 वादे किए लेकिन पूरे नहीं हुए।