पत्रकार ने राबड़ी देवी के ट्वीट करने पर कसा तंज तो राबड़ी देवी ने पत्रकार को दी सीख

PATNA : आज तक न्यूज़ चैनल के वरिष्ठ न्यूज़ एंकर निशांत चतुर्वेदी (NISHANT CHATURVEDI) ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी पर ट्वीट करने को लेकर तंज कसा है। निशांत चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से राबड़ी देवी के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में निशाना साधा है। जिसके जवाब में राबड़ी देवी (RABRI DEVI) और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव (TEJASHWI YADAV) ने जवाब देने में देर न करते हुए तुरंत अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

दरअसल, निशांत चतुर्वेदी ने राबड़ी देवी के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि “अच्छा जी राबड़ी देवी जी भी ट्वीट करती हैं, कोई इनसे बोले कि ये बस तीन बार ट्विटर बोलकर बता दें।” निशांत चतुर्वेदी के इसी ट्वीट पर तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

राबड़ी देवी ने निशांत चतुर्वेदी को सबक सिखाते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि बेटा तेरे जैसे पतलकारों को बहुत पसीना पोंछवाया है। वोट की ताक़त से लोकतांत्रिक तरीक़े से 8 साल देश के दूसरे सबसे बड़े सूबे (बिहार-झारखंड) की मुख्यमंत्री रही हूँ। मोदी से सवाल पूछा तो तोहार पेट में मरोड़े क्यों छूटे? तबियत ठीक बा नू..”

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “प्रिय अरुण पुरी जी, क्या आप वास्तव में अपने संपादक द्वारा क्लासिस्ट, नस्लवादी, ज़ेनोफोब और जातिवादी टिप्पणी का समर्थन करते हैं? सुप्रिया प्रसाद जी, क्या वास्तव में आपके संगठन में काम करने वाले ऐसे गलत पूर्वाग्रही लोग बैठे हैं?

बता दें कि राबड़ी देवी इस समय अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साध रही हैं। इसी के चलते उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए के ट्वीट किया था।  राबड़ी देवी के इसी ट्वीट पर निशांत चतुर्वेदी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनपर तंज कसा है। जिस पर अब बहस छिड़ गई है। तेजस्वी यादव ने इसको लेकर निशांत चतुर्वेदी के साथ आजतक न्यूज़ चैनल के चेयरमैन और न्यूज़ डायरेक्टर को भी अपने ट्वीट में शामिल किया है।

The post पत्रकार ने राबड़ी देवी के ट्वीट करने पर कसा तंज तो राबड़ी देवी ने पत्रकार को दी सीख appeared first on Live Bihar.