तेज बहादुर के नामांकन को लेकर कन्हैया का PM पर वार, कहा-नकली चौकीदारों की साज़िशें बढ़ती जा रही हैं

PATNA : अपने भाषणों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) पर निशाना साधने वाले और बिहार के बेगूसराय से सीपीआई के टिकट पर चुनावी मैदान में ताल ठोकने वाले कन्हैया कुमार (KANHAIYA KUMAR) ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर अपने ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। कन्हैया कुमार ने इस बार वाराणसी से सपा-बसपा के उम्मीदवार के नामांकन रद्द होने को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है।

कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “सेना का सम्मान करने का मतलब है बेहतर सुविधाओं, पौष्टिक भोजन, बुलेटप्रूफ़ जैकेट, पेंशन आदि से जुड़ी माँगों में जवानों का साथ देना, न कि आवाज़ उठाने वाले जवानों की आवाज़ दबाना। जैसे-जैसे फ़र्ज़ी राष्ट्रवाद की असलियत सामने आ रही है, नकली चौकीदारों की साज़िशें बढ़ती जा रही हैं।”

बता दें कि वाराणसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने इस बार सेना से बर्खास्त किये गए जवान तेज बहादुर को चुनावी मैदान में उतारा लेकिन नामांकन में कुछ जानकारी गलत पाए जाने को लेकर तेज बहादुर का नामांकन पत्र रद्द कर दिया गया। अब इसी को लेकर विपक्षी दलों का कहना है कि इसके पीछे भी मोदी का हाथ है। विपक्षी दलों का कहना है कि एक साजिश के तहत तेज बहादुर का नामांकन रद्द कराया गया है।

बता दें कि पहले समाजवादी पार्टी ने वाराणसी लोकसभा सीट से शालिनी यादव को अपना उम्मीदवार बनाया था और शामिलि यादव ने अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया था लेकिन अंतिम समय में सपा ने अपना उम्मीदवार तेज बहादुर यादव को बताते हुए नामांकन कार्य लेकिन उनका नामांकन रद्द हो गया। अब देखना होगा कि क्या समाजवादी पार्टी किसी अन्य लोकसभा सीट से तेज बहादुर को अपना उम्मीदवार बनती है या तेज बहादुर की लड़ाई वाराणसी लोकसभा सीट तक ही सीमित थी।

The post तेज बहादुर के नामांकन को लेकर कन्हैया का PM पर वार, कहा-नकली चौकीदारों की साज़िशें बढ़ती जा रही हैं appeared first on Live Bihar.