तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप, कहा-‘चाचा के लोगों ने की थी बूथ लूटने की कोशिश’

PATNA: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और आरजेडी की कमान संभालने वाले तेजसवस्वी यादव लोकसभा चुनाव के चलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (NITISH KUMAR) पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इस बार तेजस्वी यादव (TEJASHWI YADAV) में नीतीश कुमार पर बूथ लूटने का आरोप लगाया है।

मंगलवार को चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चार चरणों की वोटिंग के बाद राज्य में महागठबंधन की स्थिति काफी मजबूत है। इन चार चरणों के मतदान के बाद हम बिहार में अच्छी सीटें जीत रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने रज्य के सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगते हुए कहा कि कुछ जगहों पर हमारे चाचा के लोगों ने बूथ लूटने की कोशिश भी की लेकिन इस सबके बाद भी महागठबंधन की बिहार में अच्छी स्थिति बनी हुई है।

live india

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता इस बार चुनाव के लिए मन बना चुकी है। वह महागठबंधन के समर्थन में वोट कर रही है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि हमलोग पूरी तरह से इस चुनाव में लगे हुए हैं। महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। वहीँ जेडीयू और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेडीयू देश की पहली ऐसी पार्टी है जिसने चार चरणों के चुनाव के बाद ही अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है।

वहीँ दूसरी तरफ नीतीश कुमार तेजस्वी यादव और लालू परिवार के अन्य सदस्यों पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। नीतीश कुमार ने मंगलवार को अपनी चुनावी जनसभा में कहा कि अपनी करनी में फंसे अब कहते हैं फंसा दिया। दरअसल, तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव के परिवार के सभी सदस्यों का कहना है कि लालू यादव को फंसाया जा रहा है। इतना ही नहीं जब लालू यादव की जमानत याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया तब भी लालू परिवार के सदस्यों ने इसके पीछे जेडीयू और बीजेपी की साजिश बताया।

The post तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप, कहा-‘चाचा के लोगों ने की थी बूथ लूटने की कोशिश’ appeared first on Live Bihar.