चंद्रिका ग़लतबयानी कर रहे, फेक ख़बरें चलवा रहे मीडिया में : तेज़ प्रताप यादव

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (TEJ PRATAP YADAV) के बगावती तेवर अभी शांत नहीं हुए हैं। इस बार तेजप्रताप यादव ने चन्द्रिका राय के खिलाफ मोर्चा खौल दिया है। तेजप्रताप यादव ने चन्द्रिका राय (CHANDRIKA RAI) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मीडिया में जो भी खबर चलाया जा रहा है वह बिलकुल बेबुनियाद और फेक है। मेरा फैसला अडिग है। चुनावी लाभ के लिए राजद सारण प्रत्याशी द्वारा गलत बयान दिया जा रहा है। अपने फायदे के लिए ये लोग मीडिया में गलत बयान दे रहे हैं। मैं इनके बयान का पूर्ण रूप से खंडन करता हूँ।”

बता दें कि तेज प्रताप यादव चन्द्रिका राय को सारण सीट से आरजेडी का उम्मीदवार बनाए जाने से नाराज चल रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने शुरू से ही चन्द्रिका राय को लेकर अपना विरोध दिखाया था। लेकिन इसके बाद भी चंद्रिका राय को सारण सीट से आरजेडी ने अपना उम्मीदवार बना दिया।

तेज प्रताप यादव ने जहानाबाद और शिवहर सीट से भी आरजेडी उम्मीदवारों को लेकर एपीआई नाराजगी जताई थी और पार्टी से उमीदवार बदलने को कहा लेकिन पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बदले तो तेजप्रताप यादव ने अपने करीबी को इन सीटों से लालू-राबड़ी मोर्चा का उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतार दिया।

तेज प्रताप यादव लालू-राबड़ी मोर्चा से चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं तेज प्रताप यादव में अपने इन उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर जनता से वोट देने की अपील की है। जिस तरह से तेजप्रताप यादव आरजेडी के खिलाफ बगावत कर रहे हैं उससे तो तेजस्वी यादव की ही मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अब आगे देखना होगा कि पार्टी सुप्रीमो लालू यादव अपने बेटे तेज प्रताप यादव के खिलाफ कुछ कड़ा एक्शन लेते हैं या नहीं।

The post चंद्रिका ग़लतबयानी कर रहे, फेक ख़बरें चलवा रहे मीडिया में : तेज़ प्रताप यादव appeared first on Live Bihar.