‘एक वोट आपके बच्चों को बना देगा चौकीदार और पकौड़ेवाला’ – नवजोत सिंह सिद्धू

PATNA: झारखंड में लोकसभा चुनावों के प्रचार के लिए कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (NAVJOT SINGH SIDHU) ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस सभा में सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को झारखंड के बोकारो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी जनसभा के दौरान जनता से कहा कि आपका एक वोट आपके बेटे को चौकीदार और पकौदेवाला बना देगा। इसलिए इस बार आपको सोच समझकर वोट करना हैं।

LIVE INDIA

बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। सिद्धू चुनावी मौसम में बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि बिहार में चुनावी सभा के दौरान जनसभा को सम्बोधित करते हुए सिद्धू ने विवादित बयान दिया। जिसके चलते एनडीए और बीजेपी के नेताओं ने उनकी काफी आलोचना भी की थी।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि मुस्लिम भाइयों आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हो, आप सभी को मिलकर तारिक अनवर को भारी बहुमतों से जीत दिलानी हैं। आपको बांटने की साजिश की जा रही है। अगर आप सभी ने मिलकर वोट कर दिया तो मोदी जरूर हारेंगे। सिद्धू ने कहा कि आपकी आबादी यहाँ 64 प्रतिशत है आप सभी को मिलकर तारिक अनवर को वोट देना चाहिए। सिद्धू ने तारिक अनवर के लिए मुसलमानों से अधिक से अधिक वोट देने की अपील की थी।

The post ‘एक वोट आपके बच्चों को बना देगा चौकीदार और पकौड़ेवाला’ – नवजोत सिंह सिद्धू appeared first on Live Bihar.