‘अपनी करनी में फंसे अब कहते हैं फंसा दिया’- CM नीतीश कुमार

PATNA : लोकसभा चुनाव के चलते बिहार की राजनीति में राजनीतिक दलों द्वारा अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। जहाँ एक तरफ लालू यादव का पूरा परिवार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोल रहा है तो वहीँ नीतीश कुमार (NITISH KUMAR) और एनडीए (NDA) के अन्य नेता भी निशाना साधने में पीछे रहने वाले नहीं हैं।

मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बगहा में चुनावी सभा के संबोधन के दौरान तेजस्वी यादव (TEJASHWI YADAV) पर जमकर प्रहार किया। नीतीश कुमार ने तेजस्वी यदाव और उनकी माँ राबड़ी देवी के बयानों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अपनी करनी में फंसे अब कहते हैं फंसा दिया। दरअसल, तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव के परिवार के सभी सदस्यों का कहना है कि लालू यादव को फंसाया जा रहा है। इतना ही नहीं जब लालू यादव की जमानत याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया तब भी लालू परिवार के सदस्यों ने इसके पीछे जेडीयू और बीजेपी की साजिश बताया।

LIVE INDIA
वहीँ अब नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को जवाब देते हुए कहा कि अपनी करनी में फंसे अब कहते हैं फंसा दिया गया है। बता दें कि लालू यादव इस समय रांची की जेल में चारा घोटाले की सजा काट रहे हैं। इसी को लेकर बिहार की सियासत में काफी बयानबाजी भी की जा रही है। जहाँ एक तरफ एनडीए के दलों का कहना है कि लालू यादव को भ्रष्टाचार करने की सजा मिल रही है तो वहीँ लालू परिवार के सदस्यों का कहना है कि एक साजिश के तहत लालू यादव को फंसाया जा रहा है।

The post ‘अपनी करनी में फंसे अब कहते हैं फंसा दिया’- CM नीतीश कुमार appeared first on Live Bihar.